Sauteli maa ne kia 2 saal tak apne bete se sex

Sauteli maa ne kia 2 saal tak apne bete se sex
Share this Post

ब्रिटेन (Britain) के कैसल हिल (Castle Hill) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक सौतेली


लंदन. ब्रिटेन (Britain) के कैसल हिल (Castle Hill) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक सौतेली मां 2 साल तक हर रोज़ अपने 16 साल के बेटे के साथ ज़बरदस्ती संबंध बनाती रही. जब बात अदालत में पहुंची तो मां कह रही है कि बेटे की मर्जी से ही सब कुछ हुआ है. हालांकि अब कोर्ट ने उसे 5 साल की कड़ी सजा सुनाई है.

Sauteli maa ne kia 2 saal tak apne bete se sex

Sauteli maa ne kia 2 saal tak apne bete se sex

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक 38 वर्षीय ये महिला बीते 2 सालों से अपने बेटे को जबरदस्ती सेक्स करने के लिए मजबूर कर रही थी. पूरा मामला सामने तब आया जब महिला के पति को इस बात का शक हुआ और उसने कमरे में एक साउंड रेकॉर्डर छुपा दिया. इस रेकॉर्डर में महिला की बातचीत दर्ज हो गई जिससे पति को पूरे मामले की जानकारी मिली.

पति ने पूछा तो कहा- हम मज़े कर रहे थे…
रिकॉर्डिंग सुनने के बाद जब गुस्से में इस महिला के पति ने सावला किया तो इसने जवाब में कहा कि वो 16 साल का है और हम सिर्फ थोड़ा मज़ा कर रहे थे. बाद में पिता ने ही बेटे के यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई थी. लड़के की वकील लौरा पिटमैन ने कोर्ट को बताया कि भले ही सेक्स के लिए कंसेंट की उम्र 16 है लेकिन फिर भी सौतेली मां होने के नाते ये कानूनन अपराध ही माना जाएगा. यहां तक कि संबंध बनाने के लिए ये महिला लड़के को लगातार ब्लैकमेल भी कर रही थी.

Also read :   14 saal ke bacche ko hua apni classmate se pyar (hindi love story)

लड़के ने कोर्ट को बताया जब वो सिर्फ 15 साल का था तभी से उसकी सौतेली मां उससे फ्लर्ट कर रही थी. उसके 16वें जन्मदिन के बाद दोनों में पहली बार संबंध भी बने. बाद में उसकी सौतेली मां रोज़ उसे सेक्स करने के लिए मजबूर करने लगी. बाद में महिला ने लड़के को ये कहकर भी ब्लैकमेल किया कि वो प्रेग्नेंट हो गयी है और बच्चा उसका है. हालांकि पुलिस ने छानबीन में पाया है कि महिला गंभीर मानसिक बीमारियों से जूझती रही है और उसे मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर था जिसका उसने काफी समय तक इलाज कराया है.


“Sauteli maa ne kia 2 saal tak apne bete se sex” पसंद आयी तो हमारे टवीटर पेज को फॉलो जरूर करें ।

Pinterest.com/cbrmixofficial

Twitter.com/cbrmixglobal

Support/Donate Us (Bhim UPI ID) :cbrmix@ybl

Also read :   Is ghar me tera utna hi adhikar hai best hindi story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *