Indore ke ek hotel me bhai behan ne kia suicide

Indore ke ek hotel me bhai behan ne kia suicide
Share this Post

Indore ke ek hotel me bhai behan ne kia suicide


(यह बात साल 2014 की है जहां प्यार के चलते मौसेरे भाई-बहन ने इंदौर के एक होटल में 20 पन्नों का लव लेटर लिख सुसाइड कर लिया।)
इंदौर के एक होटल में मौसेरे भाई-बहन ने आकर खुदकुशी कर ली। कमरे में 20 पेज का सुसाइड नोट मिला था, जिसमें से 4 पन्ने रोहित ने, 8 पन्ने मीनाक्षी ने और शेष 8 पेज दोनों ने मिलकर अपनी पूरी कहानी लिखी है। यह मामला पूरे देश में चर्चित हुआ।
Indore ke ek hotel me bhai behan ne kia suicide

Indore ke ek hotel me bhai behan ne kia suicide

 
रोहित ने ये लिखा…

पापा के लिए – आप बहुत अच्छे हो। मेरा हर पल साथ दिया। मेरी वजह से आपको तकलीफ हुई है इसलिए मैं मर रहा हूं। आई लव यू पापा…

मां के लिए – रोज तुम्हारी फोटो देखता हूं। मेरी याद आए मां तो फोटो पास रख लेना। अब मैं तेरे सपनों में आऊंगा जैसे आता था कान्हा बनकर। रोना मत..।

भाई के लिए- राहुल तूने अपने आप से ज्यादा मुझे अच्छा समझा लेकिन मैं गलत निकल गया। परिवार को संभालना। मम्मी-पापा का ख्याल रखना। मेरे सारे कपड़े रख लेना इसमें तू मस्त लगेगा।

Also read :   Dahej ki wajah se bahen ne ki atmhatya

मीनाक्षी ने ये लिखा

पापा के लिए- मुझे पता है लोग क्या कहेंगे फिर भी पापा मुझे हो सके तो माफ करना। आप अपना ख्याल रखना, कमर दर्द की दवाई लेना और खाना समय पर खाना। आगे कुछ नहीं लिख सकती क्योंकि आपके लिए जो भी लिखूं कम है। सॉरी पापा..बाय।

मां के लिए- मम्मी आप बहुत काम करती हो और थक जाती हो। पापा से झगड़ा मत करना। आप दोनों का झगड़ा होता है तो मुझे बुरा लगता है। मम्मी मेरा सारा सामान अंजू को दे देना। आप सदा खुश रहना। आई लव यू मम्मी। 

खुद के लिए- मैं जो बात लिख रही हूं शायद किसी को अच्छी न लगे। मैं अपनी मौसी के लड़के से प्यार करती हूं। ये बात घर वालों को बताती तो मुझे रोहित नहीं मिलता, इसीलिए बिना किसी के दबाव में जान दे रही हूं। 

रोहित और मीनाक्षी नहीं (रोमी) है हम

20 पन्नों के सुसाइड नोट में रोहित और मीनाक्षी ने दोनों के नामों के आगे के दो अक्षरों को जोड़कर अपने प्यार का एक नाम रोमी रखा। इसे बताने के लिए दोनों ने सुसाइड नोट में दोनों की तस्वीरें लगाकर उसके आगे इस नाम को अलग-अलग फिर जोड़कर दर्शाया है, जैसे रोहित का रो और मीनाक्षी का मी। सुसाइड नोट में मुलाकात से लेकर खुदकुशी करने तक की पूरी कहानी बताई।

Also read :   Muslim bhai Humayun aur hindu behan Karnawati ki prachin kahani
 

मरने से पहले खाई मिठाई और मनपसंद डिश

होटल स्काइ के संचालक दर्शन पारीख ने बताया दोनों मंगलवार रात करीब 1 बजे होटल आए थे। यहां मीनाक्षी ने रोहित को छोटा भाई बताकर उसकी परीक्षा दिलाने के लिए आने की जानकारी नोट करवाई थी। रात में दोनों होटल के बाहर हाथ पकड़कर घूमे और मनपसंद खाना (मस्का पनीर, जलेबी, मिल्क केक) खाया।


“Indore ke ek hotel me bhai behan ne kia suicide” पसंद आयी तो हमारे टवीटर पेज को फॉलो जरूर करें ।

Pinterest.com/cbrmixofficial

Twitter.com/cbrmixglobal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *