Bhai behan ne mandir me karli shaadi boli bhai ke bacche ki maa banne wali hu

Bhai behan ne mandir me karli shaadi boli bhai ke bacche ki maa banne wali hu
Share this Post

Bhai behan ne mandir me karli shaadi boli bhai ke bacche ki maa banne wali hu


आज हम आपको ऐसी ही एक घटना बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आपने कभी सोचा होगा। यह घटना शर्मसार करने वाली घटना है। दरअसल, भोजपुर जिले में एक भाई ने ही बहन संग शारीरिक संबंध बनाए और ये सिलसिला कई सालों तक चलता रहा लड़की उसके बच्चे की मां बनने की स्थिति में आ गई।

Bhai behan ne mandir me karli shaadi boli bhai ke bacche ki maa banne wali hu

जब इस बात की जानकारी लड़की ने लड़के को दी तो हमेशा के लिए साथ रहने की कसमें खाते हुए दोनों घर से फरार हो गए और मंदिर में जाकर शादी कर ली। घर से भागने की जानकारी जब लड़की के पिता को हुई तो नजदीकी थाने में जाकर बच्ची के अपहरण होने का मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज कर जांच कर रही पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू ही की थी कि दोनों शादी कर थाने पहुंचे। मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया क्योंकि लड़की के पिता ने इससे पहले लड़की के अपहरण हो जाने का मामला थाने में दर्ज कराया था।

पुलिसथाने पहुंचकर जहां लड़की ने कहा अब ये मेरा भाई नहीं पति है। लड़की के जुबान से इस तरह की बात सुनने के बाद पुलिस वाले जहां सर पकड़कर बैठ गए। वहीं थाने पर मौजूद ग्रामीणों ने इस रिश्ते को कलंकित करार देते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की। पुलिस के सामने बयान देते हुए लड़की ने कहा कि हम दोनों के बीच प्यार का ये सिलसिला पिछले कई वर्षों से चल रहा था। इसी दौरान मुझे ये पता चला कि मैं इसके बच्चे की मां बनने वाली हूं। इस रिश्ते के सामने आने के बाद ना तो हमारे घर वाले हमें एक होने देते ना लड़के के।

Also read :   Kamre me taala laga hua hai bhai behan ki kahani

इसीलिए हम दोनों ने घर से भागकर शादी रचाने का फैसला किया। घर से भागकर हमने शहर के मंदिर में भगवान को साक्षी मान शादी कर ली। लड़की के बयान सुनने के बाद उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया वहीं लड़की के भाई, प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मामले की जानकारी देते हुए महिला थाना के अध्यक्ष ने बताया कि लड़की के पिता द्वारा लड़की के अपहरण हो जाने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस पदाधिकारी द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही थी कि लड़की खुद थाने पहुंची और मामले में नया मोड़ ला दिया।

फिलहाल लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। वहीं लड़की को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। न्यायालय के आदेश अनुसार इन दोनों का फैसला होगा। वहीं इन दोनों के परिवार वाले और ग्रामीण इस रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बात बताते हुए विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये रिश्ता कलंकित रिश्ता है और इस दोनों को अब हम अपने गांव में नहीं रहने देंगे। क्योंकि ये दोनों अगर गांव में रहेंगे तो समाज में बुरा असर पड़ेगा। फिलहाल न्यायालय को इस मामले में फैसला सुनाना है ।

Also read :   Yamraaj aur Yamuna ki prachin kahani

“Bhai behan ne mandir me karli shaadi boli bhai ke bacche ki maa banne wali hu” पसंद आयी तो हमारे टवीटर पेज को फॉलो जरूर करें ।

Pinterest.com/cbrmixofficial

Twitter.com/cbrmixglobal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *